Monday 26 February 2018

123- विदेशी मुद्रा प्रणाली


123 रणनीतियों का प्रभावी ढंग से उपयोग कैसे करें मुझे लगता है कि यह काम करेगा: आपको लगता है कि आप कुछ ऐसे काम की तलाश कर रहे हैं जो काम करेगा और इसे अभी शुरू कर देगा। आप किस समय की फ़्रेम देख रहे हैं यदि आप उच्च समय की तख्ते देख रहे हैं, तो मैं जैकोस फॉरेक्स हाउस ऑफ दर्द थ्रेड पर देखूंगा, जेम्स 16 चार्ट धागा (मैं इसे से पिन सलाखों का इस्तेमाल करता हूं, लेकिन इसकी एक भयानक प्रणाली), और ट्रेंड ट्रेडिंग चार्ट धागा आप खोज का उपयोग करके उन्हें ढूंढ सकते हैं यदि आप कम समय के फ्रेम की तलाश कर रहे हैं: आप प्रणाली II, THV (बहुत ठोस प्रणाली) की कोशिश कर सकते हैं मेरी निजी फॉरेक्स फोर्स है यदि आप छोटे समय की फ़्रेम करने जा रहे हैं, अपना समय ले लें और 1 जोड़ी, 1 समय सीमा और 1 प्रविष्टि एम्प कैसे निकालें मैं आपके बाहर निकलने पर काम करने के लिए रोनाल्ड रेगंस सिक्का फ्लिप को भी देखूंगा, आईएमएचओ व्यापार की सबसे महत्वपूर्ण बात है। एक महिला ने मुझे पीने के लिए चलाई, और मैं उसे धन्यवाद देना भूल गया: अच्छा: मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं विक Sperandios सामान के अधिकांश दिलचस्प है, ज्यादातर व्यापारियों को समझने में विफल 123 123 बड़े टर्निंग अंक (टीएफ के लिए आप व्यापार) पर होता है। मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं नमस्ते, आप टीडी बिंदुओं से क्या मतलब है क्या यह एक इंडी है जो 123 अंक के निशान है, मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं हे गोल्फर: मैं सोच रहा था कि क्या आप किसी अन्य संकेतक का उपयोग करते हैं, यानी औसत चलती है, केवल ऊपर की कीमत, आदि या सिर्फ 1,2,3 का उपयोग करें, जैसा कि सेट अप करें मैं आज सुबह स्काइप पर था, क्या मैंने आपको याद किया था या क्या आपने अपने उत्तर के लिए धन्यवाद नहीं दिया और एक अच्छा सप्ताहांत है मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं हाय गोल्फरग्यूः क्या आप ये समझाने के लिए बहुत दयावान होंगे कि किस तरह का ट्रेलिंग बंद हो और आप उपयोग करते हैं। Ive 5 मिनट पर FEBs पद्धति का व्यापार कर रहा था, लेकिन मेरे लिए यह थोड़ा बहुत जल्दी है, वह 15 मिनट की समय सीमा को देखना चाहेंगे। धन्यवाद। हंस 123 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम प्रेम ट्रेडिंग खरीदें सील एरो सिगल्स यह कोशिश करें हंस 123 एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है जो कि किसी भी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट को अपने डेटाबेस में होना चाहिए, इसलिए आज यह पोस्ट। यद्यपि मैं यह नहीं कह सकता कि यह एक ऐसी प्रणाली रही है जिसका मैंने प्रयोग किया है, निश्चित रूप से कुछ ब्रेकआऊट ट्रेडिंग के विचारों को खुलकर झेलना पड़ा जिन्होंने वर्षों से मेरी मदद की है। यह प्रणाली लगभग 45 साल पहले लोकप्रिय थी, लेकिन उसके बाद से इसके बारे में ज्यादा चर्चा नहीं हुई है। संक्षेप में व्यापार प्रणाली उतना सरल है जितना कि यह हो जाता है। आप एक निश्चित समयरेखा पर एक सीमा लेते हैं और उस श्रेणी का एक ब्रेक आपको ट्रिगर करता है। हंस 123 विदेशी मुद्रा टेडिंग सिस्टम नियम - EURUSD और GBPUSD के लिए सरल संयोजन ब्रेकआउट सिस्टम - 06.00 सीईटी 10.00 सीईटी यूआरयूएसडी और जीबीपीयूएसडी पर उच्च कम - निर्मीन 10.00 सीईटी 14.00 सीईटी उच्च यूयूयूएसडी और जीबीपीयूएसडी पर कम खरीदें पीएसटी पर खरीदें और कम 8211 पर सेलसटॉप दोनों टाइमफ्रेम और दोनों मुद्राओं के लिए 5 पीआईएस - ईआरयूयूएसडी के लिए प्रविष्टि 80 पीआईएस पर प्रवेश लक्ष्य मूल्य और जीबीपीयूएसडी के लिए एंट्री 120 पीआईएस - सेट स्टॉप लॉस प्रविष्टि पर 8211 EURUSD के लिए 50 pips और प्रवेश 8211 GBPUSD के लिए 70 pips। यदि ब्रेकआउट की दूसरी तरफ EURUSD के 50 पिप्स के भीतर या GBPUSD के लिए 70 pips के भीतर है तो स्टॉपलॉस उस स्तर पर होगा (लॉन्ग्राड: एसएल लो रेंज 8211 5 पिप्स सेलस्टॉप शॉर्टट्रैड: एसएल हाई रेंज 5 पीप्स खरीदें एसटॉप) ब्रेकएवेन के बाद 30 पीआईएस यूएनयूएसडी के लाभ और जीबीपीयूएसडी के लिए 40 पिप्स का लाभ - यदि एक निश्चित स्थिति ली जाती है और कीमत फिर से बदल जाती है और ब्रेकआउट चैनल की दूसरी तरफ तो टूट जाती है तो बारी है 8211 यदि ब्रेकआउट चैनल व्यापक होता है तो स्टॉपलॉस पहले स्टॉपलॉस मारा जाएगा। यदि ब्रेकआउट चैनल संकुचित है तो स्टॉपलॉस दूसरी तरफ मारने का मतलब है कि आपको अपनी स्थिति बदलनी होगी। प्रति संभव समय फ्रेम केवल एक मोड़ है यह नियम सभी पिछले नियमों का परिणाम है। यदि आप चाहें तो आप इस नियम को छोड़ सकते हैं -24.00 सीईटी सभी आदेशों की समाप्ति और बाजार में सभी ट्रेडों को बंद करें। शुक्रवार को हम 23.00 सीईटी पर ऐसा करते हैं। यह इससे कम है आप हंस 123 सिस्टम पर विभिन्न लेख और मंच पा सकते हैं। इनमें से ज्यादातर थोड़े समय के होंगे, लेकिन आपको थोड़ी देर के लिए समय निकालना चाहिए और पता होना चाहिए कि आप क्या कर सकते हैं। यह कुछ सोचा प्रक्रिया है जो आपको आपके आदर्श विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की ओर ले जाती है। मैंने नेट के पास कुछ संकेतक जोड़े हैं I मैंने उन्हें एक फाइल में डाल दिया है मैं haven8217t व्यक्तिगत रूप से उन सभी की कोशिश की लेकिन आपको पता होना चाहिए कि उनके साथ अब तक क्या करना है।

No comments:

Post a Comment