Saturday 17 March 2018

इंटरएक्टिव - दलालों - विदेशी मुद्रा - लाभ उठाने परिवर्तन


0258600 इंटरैक्टिव ब्रोकर्स एलएलसी के लिए इंटरएक्टिव ब्रोकर्स कथा जुलाई 25, 2012 सीएफटीसी ऑर्डर इंटरैक्टिव ब्रोकर्स एलएलसी, एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट, बड़े व्यापारिक रिपोर्टिंग और पर्यवेक्षण उल्लंघन के लिए 700,000 का भुगतान वॉशिंगटन, डीसी। अमेरिकी कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) ने आज एक आदेश जारी किया इंटरैक्टिव ब्रोकर्स एलएलसी (इंटरएक्टिव) के खिलाफ ग्रीनविच, कॉन में आधारित एक वायदा आयोग के व्यापारी, गलत व्यापारी की रिपोर्टों को दर्ज करने और खातों की रिपोर्टिंग और रिपोर्टिंग की निगाहपूर्वक निगरानी करने में विफल रहने के खिलाफ आरोपों को दाखिल करना और निपटाना। 25 जुलाई, 2012 को दायर सीएफटीसी आदेश, इंटरैक्टिव को 700,000 नागरिक मौद्रिक दंड का भुगतान करने की आवश्यकता है और कमोडिटी एक्सचेंज अधिनियम और सीएफटीसी विनियम 17.00, 17.01, और 166.3 के धारा 4 जी का उल्लंघन करने के लिए इंटरएक्टिव को निषिद्ध करता है। सीएफटीसी आदेश से पता चलता है कि जनवरी 2008 से या जनवरी से कम जनवरी 2012 तक, इंटरएक्टिव संबंधित खातों के लिए बार-बार कुल पदों में विफल रहा है, जिसने सीएफ़टीसी को अपने दैनिक बड़े व्यापारी प्रस्तुति में रिपोर्ट किया था। इंटरैक्टिव ने मुख्य रूप से एक स्वचालित प्रणाली का इस्तेमाल करते हुए अपने बड़े व्यापारी रिपोर्टिंग के एकत्रीकरण पहलू की निगरानी की, जिसमें ऑर्डर के मुताबिक एक ही व्यापारियों के स्वामित्व वाले और खातों को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त कार्यक्षमता नहीं थी। इसके अलावा, इंटरएक्टिव इसके स्वचालित सिस्टम को ठीक करने के लिए उचित कदम उठाने में विफल रहे क्योंकि यह जानने के बाद कि सिस्टम बार-बार संबंधित खातों की पहचान और कुल मिलाकर असफल रहा है, तो ऑर्डर पाता है आदेश के मुताबिक, इंटरएक्टिव भी अद्यतन फॉर्म 102 को दर्ज करने में असफल रहा, जब बड़े व्यापारियों ने संबंधित खातों या अपने व्यापारिक खातों के बारे में बदली हुई जानकारी खोल दी। सीएफटीसी को फ्यूचर कमिशन व्यापारियों जैसे कि इंटरएक्टिव के लिए फॉरेस्ट 102 को जमा करने वाले शेयरधारकों और संस्थाओं को संभावित बाजार जोखिमों का मूल्यांकन करने के लिए कुछ खातों पर व्यापार नियंत्रण का उददेशन करने के लिए वायदा आयोग प्रस्तुत करना है। इंटरेक्टिव, फॉर्म 102 को सबमिट करने के लिए जिम्मेदार कर्मचारियों की निगरानी में विफल रहा, क्योंकि इंटरएक्टिव ने उन्हें सीएफटीसी को अद्यतन फॉर्म 102 प्रस्तुत करने के लिए निर्देश नहीं दिया था और उसने एक ऐसा साधन प्रदान नहीं किया जिसके द्वारा अपने कर्मचारियों को निर्धारित किया जा सकता था कि एक अद्यतन फॉर्म 102 की आवश्यकता होती है, तो ऑर्डर पाता है। इस मामले के लिए जिम्मेदार सीएफटीसी स्टाफ लिंडसे इवांस, मार्गरेट एम। स्वीट, सिंथिया तोप, मैरी बेथ स्पीयर, एवा एम। गोल्ड, स्कॉट विलियमसन, रोजमेरी हॉलिंगर और रिचर्ड वैग्नर हैं। अंतिम अद्यतन: 25 जुलाई, 2012 क्या आपको यह समीक्षा उपयोगी पाई गई? हाँ नहीं प्रतिक्रिया: 1 सकारात्मक यह ब्रोकर स्टॉक विशेष है वे विदेशी मुद्रा की पेशकश करते हैं लेकिन अगर आप चाहें तो आप डुकस्कॉकी की सिफारिश करते हैं क्या आपको यह समीक्षा सहायक मिली है क्या आपको यह समीक्षा उपयोगी नहीं मिली है हां नहीं सीएएस और डेसिस्ट ऑर्डर अन्य (अनुदार) कमिशन आदेश शिकायत दर्ज डिज़िगरेशन 0258600 इंटरैक्टिव ब्रोकर्स एलएलसी रिलीज के लिए 175,000 कथा: 5354-07 रिलीज के लिए: 18 जुलाई, 2007 इंटरएक्टिव ब्रोकरर्स एलएलसी इसकी अनुपालन स्टाफ की निगरानी में विफल रहने के लिए स्वीकृत सीएफटीसी ऑर्डर ऑनलाइन ब्रोकर ने कमिशन में 1,75,000 रूपए देने के लिए अनुमोदित किया यह कमोडिटी पूल निवेशकों को धोखा देने के लिए इस्तेमाल किए गए एक ग्राहक खाते की कमाई करता है वाशिंगटन, डीसी। अमेरिकी कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) ने आज घोषणा की कि एक इंटरैक्टिव ब्रोकर्स एलएलसी (आईबीएल), डिस्काउंट डायरेक्ट एक्सेस ब्रोकरेज फर्म और पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट (एफसीएम) के खिलाफ ग्रीनविच, कनेक्टिकट में मुख्यालय के साथ-साथ ऑर्डर फ़िलिंग और एक साथ निपटारे का आरोप है। आईबीएल वायदा, विकल्प, विदेशी मुद्रा और स्टॉक के ऑनलाइन व्यापार की पेशकश करता है और इंटरेक्टिव ब्रोकर्स ग्रुप इंक। के तहत एक आइटीटिअल सार्वजनिक पेशकश का निष्कर्ष निकाला है। सीएफटीसी के आदेश से पता चलता है कि आईबीएल कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग अकाउंट केविन जे स्टील के नाम पर बनाए रखा, एक कनाडाई जो 200 से अधिक कनाडाई, जर्मन और संयुक्त राज्य के नागरिकों को धोखाधड़ी के लगभग 8.1 मिलियन डॉलर का धोखाधड़ी करने के लिए इस्तेमाल करता था, जो पहले सीएफटीसी प्रवर्तन कार्रवाई का विषय था (देखें सीएफ़टीसी न्यूज़ रिलीज 5139-05, 28 नवंबर, 2005.) 17 जुलाई, 2007 को ऑर्डर के लिए आईबीएल को स्टील्स अकाउंट से कमाई गई 175,000 कमीशन और ब्रिटिश कोलंबिया के प्रांतीय कोरट के क्लर्क को उन निधियों को प्रेषित करने की आवश्यकता है। निंदा करने वाले निवेशकों को धन वितरित करेगा सीएफटीसी आदेश से पता चलता है कि, फरवरी 2003 से मई 2005 तक, आईबीएल ने वायर ट्रांसफर के रूप में 135 तृतीय-पक्ष जमा स्वीकार किए जाते हैं और स्टील के निजी खाते में 47.7 मिलियन का चेक जमा कर लिया है, लेकिन तीसरे पक्ष की जमा राशि का पता लगाने के लिए उचित तरीके से डिजाइन नहीं किया गया था। व्यक्तिगत ट्रेडिंग खाते में पार्टी निधि स्टेलीज खाते में जमाराशि और परिमाण की आवृत्ति और निकासी, उनके घोषित तरल नेट वर्थ के मुकाबले, और निकासी के बाद जमा राशि के पैटर्न ने सुझाव दिया कि स्टील अपंजीकृत कमोडिटी पूल ऑपरेटर के रूप में काम कर रहा हो सकता है। आईबीएल अनुपालन स्टाफ ने अपने खाते में ट्रेडिंग गतिविधि के बारे में पूछताछ करने के लिए कम से कम तीन मौकों पर स्टील को फोन किया। हर बार, आईबीएल अनुपालन स्टाफ ने किसी अतिरिक्त या स्वतंत्र पूछताछ के बिना स्टील्स स्पष्टीकरण को उचित मान लिया। जैसा कि सीएफटीसी आदेश में बताया गया है, एक एफसीएम की यह निर्धारित करने की क्षमता है कि ग्राहक खाते में धन खाताधारक के अलावा अन्य किसी से आ रहे हैं कि पर्याप्त पर्यवेक्षी प्रणाली का एक आवश्यक हिस्सा है। यदि कोई एफसीएम ग्राहक के खातों में जमा होने वाले धन के स्रोत पर नज़र रखने में असफल रहता है, जैसे कि धनराशि प्राप्त होती है, तो पूल धोखाधड़ी या मनी लॉन्ड्रिंग जैसे अवैध गतिविधियों का पता लगाने की उनकी क्षमता कमजोर होती है। आदेश मिलता है कि, प्रासंगिक समय अवधि के दौरान, वायर हस्तांतरण के माध्यम से प्राप्त धन के स्रोत का निर्धारण करने के लिए आईबीएल की प्रक्रियाएं अपनी पर्यवेक्षी जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए अपर्याप्त थीं। निपटारे के परिणामस्वरूप एक समानांतर कार्रवाई में, 2 9 मई, 2007 को, राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए), एक पंजीकृत फ्यूचर्स एसोसिएशन जिसमें आईबीएल एक सदस्य फर्म है, ने स्टील के साथ कारोबार करने के लिए आईबीएल 125,000 का जुर्माना लगाया और पर्याप्त किताबों को बनाए रखने में विफल रहा रिकॉर्ड। एनएफए ने आईबीएल को आदेश दिया कि स्टील के साथ निवेश करने वाले व्यक्तियों के लाभ के लिए 325,000 तक का भुगतान करने के लिए एक पुनर्भरण फंड बनाने के लिए आईबीएल का आदेश दिया गया। इस मामले के लिए निम्नलिखित सीएफटीसी प्रवर्तन प्रवर्तन दल जिम्मेदार थे: डायने एम। रोमानीयूक, एवा एम। गोल्ड, मैरी ई। स्पीयर, स्कॉट आर विलियमसन, रोजमेरी हॉलिंगर, और रिचर्ड बी वैग्नर। सीएफटीसी एनएफए, रॉयल केनेडियन माउंटेड पोल्सिस फेडरल एंड इंटरनेशनल ऑपरेशंस डायरेक्टोरेट की एकीकृत बाजार प्रवर्तन शाखा और ब्रिटिश कोलंबिया सिक्योरिटीज कमीशन से मिली सहायता की सराहना करती है। क्या आपको यह समीक्षा उपयोगी हो गई है हाँ नहीं प्रतिक्रिया: 3 सकारात्मक एनएफए शुभ 125000 (06132007) कहते हैं: 2 जून, 2006 को, एनएफए ने आवश्यक पुस्तकों और अभिलेखों को बनाए रखने में विफलता के साथ इंटरेक्टिव चार्जिंग जारी किया, एनएफए के साथ तत्काल और पूरी तरह से सहयोग करने में विफलता एक एनएफए लेखा परीक्षा, और एनएफए के गैर-सदस्य के साथ व्यापार करने के लिए सीएफटीसी के साथ पंजीकृत होना जरूरी था। 14 अगस्त, 2006 को, इंटरैक्टिव ने शिकायत के लिए एक जवाब दायर किया जिसमें उन्होंने इसमें निहित भौतिक आरोपों का खंडन किया था। 2 9 मई, 2007 को इंटरएक्टिव को 325,000 तक का भुगतान एनएफए में पुनर्भरण फंड में करने का आदेश दिया गया, जो एनएफए उन व्यक्तियों के लाभ के लिए प्रशासित करेगा जिन्होंने Keven Steele के साथ निवेश किया था और उन्हें 125,000 जुर्माना देने का भी आदेश दिया गया था। इसके अलावा, शिकायत की गणना II को खारिज कर दिया गया था। विदेशी मुद्रा दलाल के प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफॉर्म्स विदेशी मुद्रा अकाउंट फंडिंग सीएफडी ब्रोकरर्स: विदेशी मुद्रा दलाल जो सीएफडी विदेशी मुद्रा दलाल की पेशकश करते हैं, सोने, चांदी, तेल व्यापार की पेशकश करते हैं आपकी पूंजी खतरे में है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए एफएक्स-सी इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपके लिए हो सकता है किसी भी कारोबारी घाटे की जिम्मेदारी नहीं लेता है। इंटरैक्टिव ब्रोकर्स चर्चा आईबी (अभी तक) के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करते हैं, लेकिन मैं आपको फ्यूचर्स और शेयरों के लिए बता सकता हूं। न देखें क्यों विदेशी मुद्रा किसी भी अलग होगा। उनके मंच की दिनांकित है, लेकिन यह नौकरी करता है उनके आयोग उद्योग में सर्वश्रेष्ठ हैं। खैर, मैं थ्रेड के पहले पद में उल्लिखित खाते के लिए आईबी, ट्रेडस्टेशन और अमेरिका की तुलना कर रहा हूं। मुझे ज्यादातर स्टॉक और विकल्प की आवश्यकता होगी, भविष्य में शायद वायदा, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे उस खाते के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार की आवश्यकता नहीं होगी क्योंकि धन मालिकों को उच्च जोखिम वाले विचारों की तरह न लगे, वे कुछ प्रकार के सुरक्षित निवेश और व्यापार चाहते हैं, इसलिए मैं समय के लिए वायदा को छोड़ रहा हूं। Ameritrade महान है मेरे पास पहले से ही उनके पास एक खाता है, और उनके स्टॉक और विकल्प ट्रेडिंग उत्कृष्ट हैं, ग्राहक सेवा उत्कृष्ट है और कमीशन (बीच में 10.99 0.75 प्रति अनुबंध हैं, जिस तरह से आईबी के प्रति बहुत अधिक रिश्तेदार हैं, लेकिन मैं कंपनी को जानता हूं और मैंने उनके साथ कारोबार किया से पहले)। पारम्परिकता सबसे अच्छी में से एक है, मुझे पता है उनके कमीशन स्टॉक और विकल्प और वायदा के बारे में भी उत्कृष्ट हैं .. सार्वभौमिक खाते का विचार आईबी के लिए वास्तविक बढ़त है, इसलिए मैं उनके बारे में पूछ रहा हूं। मैं ट्रेडस्टेशन को दृढ़ता से विचार कर रहा हूं, सिर्फ सर्वश्रेष्ठ में से एक के साथ पाने के लिए, हालांकि मैं अभी भी तुलनात्मक चरण में हूं विकल्पों की तुलना में अभी तक बहुत सी चीजें हैं, विकल्प ट्रेडिंग के लिए मार्जिन आवश्यकताओं (यह एक वास्तविक विभेदक होगा), निष्पादन, फोन निष्पादन आदि। असली बात यह है कि मैं आईबी के बारे में पसंद नहीं करता हूं कि वे कहते हैं कि वे मौजूदा आदेश को बदलने या रद्द करने के लिए शुल्क लेते हैं, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि वह ऐसा क्यों करते हैं, यह निशुल्क होना चाहिए, मैं ईट्रेड के साथ हर समय ऐसा करता हूं, मैं ऑर्डर भी रद्द कर देता हूं या एक घंटे से भी कम 10 बार इसे बदलता हूं, कोई समस्या नहीं, कोई शुल्क नहीं। मार्जिन आवश्यकताएं उन दोनों के लिए बिल्कुल समान हैं (विकल्प पर) क्या आप विकल्प खरीदना चाहते हैं अगर आप केवल खरीद रहे हैं, तो कोई अंतर नहीं है। आदेशों को रद्द करने के लिए, यह एक मुद्रा वस्तु है, आईबी की बात नहीं है आपसे आरोप लगाया जाएगा कि कोई भी बात नहीं है, जहां आप व्यापार करते हैं। नियम यह है कि आप प्रत्येक आदेश के 4 आदेश रद्द कर सकते हैं, जो कि निष्पादित किया गया है, या ऐसा कुछ, मैं इसे निश्चित रूप से नहीं जानता रद्दीकरण शुल्क गधे में एक दर्द है, यह सुनिश्चित करने के लिए एक बड़ा फायदा जो आईबी के टीएस से अधिक है वह ब्याज है जो आपके मार्जिन पैसे पर भुगतान किया जाता है। टीएस 1 की तरह भुगतान करता है, जबकि आईबी लगभग LIBOR के आसपास भुगतान करती है - 0.5 अपने शेष 10k से अधिक है हां मर्लिन, मैं मार्जिन आवश्यकताओं की तलाश कर रहा हूं क्योंकि मैं इस खाते के लिए नग्न विकल्पों को बेचने का इरादा रखता हूं। नग्न विकल्पों को बेचने के अलावा, मैं मार्जिन की परवाह नहीं करता क्योंकि मैं मार्जिन पर स्टॉक खरीदना नहीं चाहता। दरअसल, मैं इस खाते के लिए कई रणनीतियों को जोड़ता हूं, नग्न कॉल और बिक्री बेचता हूं, साथ ही साथ 1 साल के समय-सीमा के निवेश और कुछ अन्य जटिल विकल्प रणनीतियों के लिए लंबे समय तक रखे विकल्पों के साथ लंबे समय तक शेयरों की स्थिति में हेड किया जाता है, जिनके लिए कम विकल्प कमीशन की आवश्यकता होती है। मुझे लगता है कि सभी शेयरों और ऑप्शंस ब्रोकरों ने नग्न विकल्पों को बेचने के लिए समान मार्जिन फॉर्मूला (थोड़े बदलाव के साथ) का इस्तेमाल किया है, हालांकि मैं वास्तव में ईट्रेड से परेशान हूं क्योंकि वे नग्न कॉल्स बेचने की अनुमति नहीं देते हैं जब तक आपके पास कम से कम 50,000 इक्विटी नहीं होती है। लगभग सभी ब्रोकरों के साथ वास्तव में बेकार एक और चीज यह है कि उनका इस्तेमाल करने वाला फार्मूला इस तरह दिखता है (विकल्प प्रीमियम (0.2 एक्स अंतर्निहित मार्केट वैल्यू) - (ओटीएम राशि)) एक्स 100 या गुणक, यह सिर्फ एक अनुबंध के लिए फार्मूला है, तो आप जिन कॉन्ट्रैक्ट्स को आप बेचना चाहते हैं, उनकी संख्या बढ़ें समस्या यह है कि लगभग सभी ब्रोकर जांच के तहत विकल्प के अंतिम बिक्री मूल्य के रूप में प्रीमियम की गणना करते हैं, न कि वास्तविक प्रीमियम को प्राप्त करने के लिए। उदाहरण के लिए, कल मुझे ईट्रेड से खारिज किए गए नग्न बेचने का सामना करना पड़ा क्योंकि डाल का अंतिम व्यापार 1.85 था, हालांकि बोली 0.3 थी और पूछे 0.5 थी। मैं इस वजह से 12 अनुबंध बिक्री शुरू करने में सक्षम नहीं था और मुझे केवल 10 को बेचने के लिए मजबूर किया गया था। उन्होंने महसूस किया कि मेरे पास 24 घंटे के बाद आराम के साथ इस मात्रा में दोगुनी मात्रा खोलने के लिए बहुत सारे मार्जिन हैं। यह वास्तव में बेकार है खैर, ब्याज का मुद्दा चिंता का विषय नहीं है, यह मेरे लिए कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि अधिकतर ब्याज कमाने के लिए कोई नकदी नहीं होगी, यह लगभग हमेशा स्थितियों में बंधी होगी। जबरदस्त हंसी। खैर, ब्याज का मुद्दा चिंता का विषय नहीं है, यह मेरे लिए कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि अधिकतर ब्याज कमाने के लिए कोई नकदी नहीं होगी, यह लगभग हमेशा स्थितियों में बंधी होगी। जबरदस्त हंसी। यदि आप विकल्प बेच रहे हैं तो आपको अपने खाते में बड़ी मात्रा में नकदी की आवश्यकता होगी। उस नकदी पर जो आप ब्याज कमाते हैं यह एक बड़ा फर्क पड़ता है, इन दिनों लगभग 4 प्रति वर्ष। बीटीडब्ल्यू, मैं नहीं मान सकता कि आप ईट्रेड और अमेरिका का उपयोग कर रहे हैं। उन लोगों को आईबी और टीएस की तुलना में चूसना और खुश रहो। यदि आप विकल्प बेच रहे हैं तो आपको अपने खाते में बड़ी मात्रा में नकदी की आवश्यकता होगी। उस नकदी पर जो आप ब्याज कमाते हैं यह एक बड़ा फर्क पड़ता है, इन दिनों लगभग 4 प्रति वर्ष। बीटीडब्ल्यू, मैं नहीं मान सकता कि आप ईट्रेड और अमेरिका का उपयोग कर रहे हैं। उन लोगों को आईबी और टीएस ईट्रेड की तुलना में चूसना सबसे ज्यादा कमीनों है जो मैंने इस व्यवसाय में अपने जीवन में कभी देखा है। वे 100 समय से ऊपर हैं, और उनके पास लगभग एकमात्र लाभ है, साथ ही साथ अच्छा निष्पादन जो आज की उच्च तकनीक दुनिया में बढ़त नहीं है मैं एट्रेड का उपयोग करता हूं क्योंकि वे 2001 में सर्वश्रेष्ठ खुदरा दलाल थे, और मैं स्थिरता की खातिर उन्हें बदलने के लिए परेशान नहीं हुआ। उनकी ग्राहक सेवा सबसे बुरी है जो मैंने कभी भी किसी भी उद्योग में देखी है..मैं 4-5 दिनों के बाद औसतन 4-5 दिनों के बाद अपनी ईमेल पूछताछ के लिए उत्तर देता हूं, और बिंगो, ग्राहक सेवा प्रतिनिधियों को फोन पर सभी एटी पर पुनः प्राप्त नहीं होता है। जब तक आप निरसित की विस्तार संख्या के बाद एक सीधी संख्या डायल नहीं करते, और ठीक उसी समय जब वह अपने डेस्क पर होना चाहिए, तो आप कभी किसी इंसान से बात नहीं करेंगे। मैं एक बार कुछ नहीं के लिए 10 मिनट के लिए पकड़ पर रहा (अंतर्राष्ट्रीय कॉल मुझे 10 से अधिक की लागत) इससे मुझे पागल हो जाता है क्योंकि उनके पास यूएस टोल नंबर है और अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए दूसरा कोई है, इसलिए यह वास्तव में बेकार है। आयोगों के बारे में, यह एक आपदा है 20 शेयरों के लिए प्रति गोल, और 20 1.75 प्रति अनुबंध जो असली बकवास है। मैं 300 रुपये के शुद्ध प्रीमियम के लिए 10 कॉन्ट्रैक्ट्स की बिक्री के लिए हर दौर में कमीशन का भुगतान करता हूं, वे निश्चित रूप से एल्कापोन के विस्तार हैं। दूसरे हाथ पर सभ्य लोग हैं। मेरे खाते में लगभग 2 साल के लिए -10 रहा है (हां, 10 की एक मार्जिन कॉल), और यह खाता अभी भी खुला है, उन्होंने मुझे कभी भी यह नहीं कहा कि मैं इसे कवर करने के लिए पैसे जमा कर दूंगा क्योंकि मेरे पास कुछ शून्य मूल्य प्रतिभूतियां हैं एनरॉन उनमें से एक है)। वे वास्तव में उत्कृष्ट ग्राहक सेवा है मुझे 24 घंटे के भीतर अपनी ईमेल जांच के लिए उत्तर मिला जब मुझे खुशी हुई उनके कमीशन सब कुछ के लिए एट्रेड का आधा हिस्सा है मैं वास्तव में एक datek ग्राहक था जब तक Ameritrade पूरी कंपनी खरीदी और मेरा खाता स्थानांतरित किया गया था। स्थानांतरण एक मक्खन के मुद्दे पर एक चाकू था। मैंने कभी कुछ नहीं किया, सब कुछ स्वचालित रूप से किया गया था और पेशेवर और बिना किसी त्रुटि के। उनकी मार्केट स्टैमर सबसे अच्छा मैंने कभी देखा है में से एक है। चार्टिंग के लिए नहीं, बल्कि लाइव मार्केट वॉच के लिए आप बोली देखते हैं और अंतिम व्यापार और मात्रा पूछते हैं जैसे कि आप फर्श में बैठे हैं, अपने डेस्कटॉप पर रहते हैं, तो यह महान से अधिक है, और आप अपनी स्क्रीन पर लाइव फीड पाने के साथ-साथ विकल्प भी जोड़ सकते हैं, और इसकी सुंदर handfull और अनुकूलनीय इसकी कीमत है, लेकिन मुझे पता चला है कि उनके पास कुछ निश्चित स्टॉक हैं जो नियमित रूप से बदलते हैं जिनकी अधिक मार्जिन आवश्यकताएं हैं। मुझे यह नफरत है और संभवत: उन्हें चुनना पसंद करेंगे क्योंकि मुझे मार्जिन कॉल प्राप्त करने से नफरत है क्योंकि डंप ने सोना और मुझे सूचित किए बिना मार्जिन आवश्यकताओं को बदलने का फैसला किया .. मर्लिन, आपकी टिप्पणियों के लिए धन्यवाद, लेकिन मैंने सोचा कि मुझे अवधारणाओं को ठीक करना चाहिए के बारे में Ameritrade, और ETrade मर्लिन के बारे में सही धारणा दी है मैंने कुछ अन्य मंचों पर पढ़ा है कि ग्राहक सेवा और प्लेटफॉर्म बहिष्कार सभी के बारे में क्या शिकायत कर रहे हैं एक मंच आउटेज कभी नहीं अनुभव किया है हालांकि, मैं टीएस के साथ ऐसा करते समय हर बार मंच खुला नहीं होता। मैं आईबी को अपने सट्टा खाते के रूप में इस्तेमाल करता हूं और जब मुझे एक व्यापार (ज्यादातर में सप्ताह में चार गुना ज्यादा) की आवश्यकता होती है तो केवल मंच खोलते हैं मैं मूल रूप से बस आईबी को आदेश निष्पादित करने के लिए उपयोग करता हूं, और कुछ नहीं। टीएस मेरा कार्यक्षेत्र है कि मैं हर रोज रोज़ कर रहा हूं, मेरे शोध और व्यापारिक यांत्रिक प्रणालियों को कर रहा हूं। ग्राहक सेवा के लिए, मुझे नहीं पता है कि ग्राहक सेवा से कभी भी संपर्क नहीं किया गया है वहाँ वेबसाइट इतनी जाम जानकारी के साथ पैक किया है कि मैं हमेशा मेरे जवाब वहाँ मिल आईएम आम तौर पर एक ग्राहक सेवा प्रकार का आदमी नहीं है क्योंकि जो लोग ब्रोकरेज हाउस में फोन उठाते हैं वो लोग नहीं हैं जो मैं अपनी जानकारी को आराम से और अयोग्य रहने के लिए प्राप्त करना चाहता हूं। एक मंच आउटेज कभी नहीं अनुभव किया है हालांकि, मैं टीएस के साथ ऐसा करते समय हर बार मंच खुला नहीं होता। मैं आईबी को अपने सट्टा खाते के रूप में इस्तेमाल करता हूं और जब मुझे एक व्यापार (ज्यादातर में सप्ताह में चार गुना ज्यादा) की आवश्यकता होती है तो केवल मंच खोलते हैं मैं मूल रूप से बस आईबी को आदेश निष्पादित करने के लिए उपयोग करता हूं, और कुछ नहीं। टीएस मेरा कार्यक्षेत्र है कि मैं हर रोज रोज़ कर रहा हूं, मेरे शोध और व्यापारिक यांत्रिक प्रणालियों को कर रहा हूं। ग्राहक सेवा के लिए, मुझे नहीं पता है कि ग्राहक सेवा से कभी भी संपर्क नहीं किया गया है वहाँ वेबसाइट इतनी जाम जानकारी के साथ पैक किया है कि मैं हमेशा मेरे जवाब वहाँ मिल आम तौर पर एक ग्राहक सेवा वाला आदमी नहीं होता क्योंकि ब्रोकरेज हाउस में फोन लेने वाले लोग नहीं हैं, मैं अपनी जानकारी को अच्छी तरह से प्राप्त करना चाहता हूं, यह मुझे व्यापार स्टेशन से छोड़ देता है मैंने अभी अपनी वेबसाइट के माध्यम से भाग लिया है और कुछ ट्यूटोरियल देखे हैं। प्लेटफॉर्म बहुत अच्छा लग रहा है, जो सुविधाओं के साथ भरी हुई थी जिन्हें कभी नहीं देखा होगा। कोई आश्चर्य नहीं कि आप लंबे समय से व्यापार स्टेशन के शेयर हैं ये लोग वास्तव में ग्रह पर सबसे अच्छा हैं क्योंकि हर कोई कहता है कुछ भी सही नहीं है जैसा कि वे कहते हैं, लेकिन कम से कम मुझे वहां लगभग सभी चीजों का उपयोग करने की ज़रूरत है, और मेरे लिए यह पर्याप्त पर्याप्त है ग्राहक सेवा के लिए, मैं पूरी तरह सहमत हूँ। आम तौर पर फोन पर मौजूद व्यक्ति 90 मामलों में किसी भी मदद के लिए अभ्यस्त होता है, लेकिन कुछ मूर्खतापूर्ण मुद्दे कभी-कभी होते हैं, ये लोग ठीक करने में मदद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, मैं इलेक्ट्रॉनिक रूप से मेरे ईट्रेड एकट से इलेक्ट्रॉनिक रूप से तारों का पैसा ले रहा था और वेबसाइट ने एक शानदार काम किया और स्विफ्ट कोड के माध्यम से बैंक की सही पहचान की, लेकिन जब मैंने हस्तांतरण शुरू किया तो उसने कहा कि इस विशिष्ट बैंक के इलेक्ट्रॉनिक हस्तांतरण को इलेक्ट्रॉनिक रूप से अनुमति नहीं दी जाती है मैं ईट्रेड को अधिक से अधिक हर रोज नफरत क्यों कर रहा हूं

No comments:

Post a Comment